H

AAP विधायक खरीद-फरोख्त मामला: नोटिस का आज जवाब दे सकते हैं सीएम अरविंद केजरीवाल और आतिशी

By: Sanjay Purohit | Created At: 05 February 2024 01:17 PM


आप विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप पर दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के नोटिस का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री आतिशी जवाब दे सकते हैं। क्योंकि आज नोटिस की समय सीमा खत्म हो रही है।

banner
भारतीय जनता पार्टी पर आप विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाने के मामले में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम के नोटिस का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जवाब दे सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली मंत्री आतिशी भी समन का जवाब दे सकती हैं। नोटिस के जवाब देने की समय सीमा आज खत्म हो रही है।

खरीद-फरोख्त मामले पर राजनीति

भाजपा पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाने के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व शिक्षा मंत्री आतिशी को क्राइम ब्रांच की ओर से नोटिस जारी होने पर रविवार को राजनीतिक घमासान मचा रहा। मामले में मुख्यमंत्री निवास पर पहले आप नेताओं ने बैठक की। इसके बाद उन्होंने मीडिया के माध्यम से भाजपा पर दिल्ली पुलिस का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए क्राइम ब्रांच के नोटिस पर सवाल खड़ा किया।

मंत्री आतिशी को फिर नोटिस

आप विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा रविवार को फिर आप सरकार में मंत्री आतिशी को नोटिस देने उनके आवास पर पहुंची। आतिशी ने अपने कैंप कार्यालय के अधिकारियों को दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के अधिकारियों से नोटिस प्राप्त करने का निर्देश दिया। करीब तीन घंटे के इंतजार के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने आतिशी के ओएसडी को नोटिस सौंप दिया है। आतिशी को पांच फरवरी तक जवाब देने के लिए कहा है।