H

विधानसभा में चौथे दिन फिर उठा नर्सिंग घोटाले का मुद्दा, सदन में विपक्ष ने किया हंगामा

By: Richa Gupta | Created At: 04 July 2024 08:53 AM


मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन की कार्रवाई शुरू होते ही एक बार फिर सदन में नर्सिंग घोटाले के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने सरकार को घेरा।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन की कार्रवाई शुरू होते ही एक बार फिर सदन में नर्सिंग घोटाले के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने सरकार को घेरा। विपक्ष नर्सिंग घोटाले पर विशेषाधिकार नियम के तहत चर्चा की मांग कर रहा है। वहीं बजट पर भी चर्चा होना है। इस बीच लगातार हंगामे की स्थिति बनी हुई है। इधर कल पेश हुए एमपी के बजट पर चर्चा का भी समय दिया गया है। जबकि कांग्रेस नर्सिंग घोटाले पर आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस बार-बार मंत्री विश्वास सारंग के इस्तीफे की मांग कर रहा है।

मंत्री प्रहलाद पटेल का बयान

नर्सिंग घोटाले पर मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि सदन में नर्सिंग गड़बड़ी मामले पर पर्याप्त समय मिला। विपक्ष को आगे भी समय मिलेगा। लेकिन सिर्फ हंगामा करने से काम चलने वाला नहीं है। मुद्दों पर चर्चा करनी चाहिए। सरकार किसी भी मुद्दे से भाग नहीं रही है। बजट में किसी क्षेत्र में किसी जनप्रतिनिधि को कोई समस्या हो, मुझे आकर मिले। मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी मदद करूंगा।