H

यूपी की पूर्व सीएम Mayawati ने आर्मस्ट्रांग की हत्या मामले में की CBI जांच की मांग, कह- 'इंसाफ नहीं मिला तो...'

By: payal trivedi | Created At: 07 July 2024 07:26 AM


उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती दिवंगत तमिलनाडु के बीएसपी अध्यक्ष के.आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि देने चेन्नई पहुंचीं। बसपा प्रमुख के साथ पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने भी आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी।

bannerAds Img
Chennai: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती दिवंगत तमिलनाडु के बीएसपी अध्यक्ष के.आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि देने चेन्नई पहुंचीं। बसपा प्रमुख के साथ पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने भी आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी। पूर्व सीएम मायावती ने आर्मस्ट्रांग की हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने कहा, "मैं राज्य सरकार और यहां के मुख्यमंत्री (एमके स्टालिन) से यह कहना चाहूंगी कि उन्हें राज्य में कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और कमजोर वर्ग की सुरक्षा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।"

मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए- मायावती

उन्होंने कहा कि अगर सरकार गंभीर होती तो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाता लेकिन अभी तक मुख्य अपराधियों को नहीं पकड़ा गया है इसलिए हम राज्य सरकार से यह चाहेंगे कि इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए।

6 लोगों ने आर्मस्ट्रांग की हत्या कर दी थी

बता दें कि तमिलनाडु में शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या कर दी गई थी। यह घटना चेन्नई के पेरांबूर में आर्मस्ट्रांग के घर के पास हुई, जिसमें 6 लोगों की अज्ञात भीड़ ने उनकी हत्या कर दी। मायावती ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से दलित और पिछड़े वर्ग के सुरक्षा की भी मांग की।