H

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, बोले - नेताओं के साथ सेल्फी खिंचवा कर नेता नहीं बनोगे...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 08 July 2024 05:32 AM


राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि - नेताओं के साथ सेल्फी खिंचवा कर सोशल मीडिया पर डाल कर नेता नहीं बनोगे।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi)से सीखने की नसीहत दी है।

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि - नेताओं के साथ सेल्फी खिंचवा कर सोशल मीडिया पर डाल कर नेता नहीं बनोगे। अपने गांव, अपने मोहल्ले में लोगों से मिलो उनके सुख दुख में शामिल हो उनके साथ बैठकर जन समस्याओं पर चर्चा करे।

दिग्विजय सिंह का बयान...

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर लिखा है कि, हे मेरे मित्रों समस्त कॉंग्रेस जन अपने घरों से निकलो अपने नेता @RahulGandhi से कुछ सीख लो। केवल नेताओं के साथ सेल्फ़ी खिंचवा कर सोशल मीडिया पर डाल कर नेता नहीं बनोगे अपने गाँव अपने मोहल्ले में लोगों से मिलो उनके सुख दुख में शामिल हो उनके साथ बैठ कर जन समस्याओं पर चर्चा कर @INCIndia का पक्ष रखो। महंगाई, बेरोज़गारी, पेयजल, सड़क, बिजली के बढ़ते हुए बिलों के बारे में उनसे चर्चा करो। @INCMP