H

रोहित शर्मा, विराट कोहली के बाद रवींद्र जडेजा ने भी लिया टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से "संन्यास"

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 June 2024 12:19 PM


विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रारुप से संन्यास की घोषणा कर दी है।

bannerAds Img
विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रारुप से संन्यास की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि, रवींद्र जडेजा ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। बता दें कि, रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने शनिवार को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। दरअसल, इस जीत के साथ भारत ने 13 साल बाद किसी ICC ट्रॉफी अपने नाम की है।

टी20 अंतरराष्ट्रीय से जडेजा ने लिया संन्यास

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, पूरे दिल से आभार जताते हुए मैं टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों को अलविदा कहता हूं। गर्व से सरपट दौड़ने वाले एक दृढ़ घोड़े की तरह मैंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अन्य प्रारूपों में भी ऐसा करना जारी रखूंगा। टी20 विश्व कप जीतना एक सपना सच होने जैसा था, मेरे टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का एक शिखर। यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद। जय हिंद।"

टी20 विश्व कप 2024 में जडेजा का प्रदर्शन

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले गए टी20 विश्व कप 2024 में रवींद्र जडेजा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वह गेंद और बल्ले से प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे थे। मौजूदा टूर्नामेंट में उन्होंने कुल आठ मैच खेले और सिर्फ 35 रन बनाए। वहीं, उन्हें मात्र एक विकेट मिला।