H

'राहुल गांधी छात्रों के सहारे चमका रहे अपनी राजनीति'..., कांग्रेस पर BJP ने लगाए गंभीर आरोप

By: Ramakant Shukla | Created At: 20 June 2024 02:24 PM


नीट और यूजीसी नेट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ देश भर में आक्रोश है। अब इस मुद्दे पर राजनीति भी गरमाई हुई है। कांग्रेस-भाजपा दोनों एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षा प्रणाली में एक ही विचार के लोगों को बैठा दिया है, जिससे इस तरह की स्थिति बन रही है।

bannerAds Img
नीट और यूजीसी नेट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ देशभर में आक्रोश है। अब इस मुद्दे पर राजनीति भी गरमाई हुई है। कांग्रेस-भाजपा दोनों एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षा प्रणाली में एक ही विचार के लोगों को बैठा दिया है, जिससे इस तरह की स्थिति बन रही है।

'राहुल गांधी छात्रों के सहारे चमका रहे अपनी राजनीति'

. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उनको छात्रों के भविष्य से कोई लेना देना नहीं है। वह बस अपनी राजनीति चमका चाहते हैं। अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते हुए राजस्थान पेपर लीक का केंद्र था, लेकिन राहुल गांधी उस समय मौन थे। नीट और यूजीसी-नेट परीक्षा रद्द करने पर राहुल गांधी के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी कहा कि सरकार नीट परीक्षा पर पूरी तरह सतर्क और संवेदनशील है। सरकार प्रतिबद्ध है और लाखों लोगों के साथ कोई अन्याय नहीं होने देगी। छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। राहुल गांधी को लाखों छात्रों के भविष्य से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ इस विषय का उपयोग कर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं। राजस्थान में उनकी सरकार के समय पेपर लीक हुआ था, लेकिन तब इस पर एक शब्द नहीं बोला।