H

MP NEWS: शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में शपथ लेने वाले तीनों मंत्रियों को नरेंद्र सिंह तोमर ने दी बधाई

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 26 August 2023 09:20 AM


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले आज शिवराज मंत्रिममंडल का विस्तार किया गया है।

bannerAds Img
ग्वालियर - मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले शिवराज मंत्रिममंडल का विस्तार किया गया है। शिवराज कैबिनेट में तीन नए मंत्री शामिल हो गए हैं। आज सुबह राजभवन में इन तीनों मंत्रियों ने शपथ ली। वहीं अब कैबिनेट विस्तार पर राजनीति भी खूब होने लगी हैं, इसे लेकर कांग्रेस जमकर बीजेपी सरकार पर हमला बोल रही हैं। कैबिनेट विस्तार पर पीसीसी चीफ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने राज्य की शिवराज सरकार पर निशाना साधा निशाना।

शपथ लेने वाले तीनों मंत्रियों को बधाई - केंद्रीय मंत्री

वहीं केंद्रीय कृषि कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में शपथ लेने वाले तीनों मंत्रियों को बधाई दी हैं। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार के फैसले पर दिग्विजय सिंह के सवाल उठाने पर नरेंद्र तोमर ने पलटवार करते हुए कहा कि, यह हमारी पार्टी का फैसला है, इससे कांग्रेस का क्या लेना-देना। पीसीसी चीफ कमलनाथ के द्वारा बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा को सौदागर यात्रा बताने पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कांग्रेस से सवाल पूछा कि, फिर भारत जोड़ो यात्रा क्या थी?

प्रधानमंत्री मोदी दूर दृष्टि वाले नेता है

इसके साथ ही केंद्रीय कृषि कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने आगे प्रधानमंत्री के इसरो सेंटर बेंगलुरु पहुंचे के सवाल पर कहा कि, प्रधानमंत्री के वैज्ञानिकों को उत्साह बर्दन करने से उन्हें प्रेरणा मिलेगी और आने वाले समय में इसरो के वैज्ञानिक नए आयाम स्थापित करेंगे । स्वाभाविक रूप से प्रधानमंत्री दूर दृष्टि वाले नेता है और आगे क्या करना है, वह उनके मन में हमेशा बना रहता है।