H

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के आज के कार्यक्रम

By: Richa Gupta | Created At: 01 February 2024 09:09 AM


मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 1 फरवरी को मुरैना के दौरे पर रहेंगे। मुरैना में संभागीय समीक्षा बैठक लेंगे और राज्य स्तरीय रोजगार दिवस में होंगे शामिल।

banner
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 1 फरवरी को मुरैना के दौरे पर रहेंगे। मुरैना में संभागीय समीक्षा बैठक लेंगे और राज्य स्तरीय रोजगार दिवस में होंगे शामिल। सिंगल क्लिक के जरिए करेंगे विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन। अहमदाबाद–ग्वालियर फ्लाईट के शुभारंभ कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल होंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एक फरवरी को प्रात: 10.40 बजे विमान द्वारा राजमाता विजयाराजे सिंधिया विमानतल महाराजपुरा पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से थोड़ी देर बाद हैलीकॉप्टर द्वारा मुरैना के लिये प्रस्थान करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. यादव मुरैना में प्रात: 11.30 बजे कलेक्ट्रेट के सभागार में चंबल संभाग की समीक्षा बैठक लेंगे।

जन आभार यात्रा में शामिल होंगे

दोपहर एक बजे अहमदाबाद – ग्वालियर फ्लाईट के शुभारंभ कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल होंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव मुरैना में दोपहर लगभग 2 बजे जन आभार यात्रा में शामिल होंगे। इसके बाद अपरान्ह 2.30 बजे मुरैना मंडी परिसर में राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही यहाँ पर सिंगल क्लिक के जरिए विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. यादव मुरैना में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद हैलीकॉप्टर से लगभग 3.55 बजे वापस राजमाता विजयाराजे सिंधिया विमानतल महाराजपुरा पहुंचेंगे। यहाँ से थोड़ी देर बाद वायुमार्ग द्वारा भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे।