H

कांग्रेस को सनातन धर्म पर होती है शर्मिंदगी: Anurag Thakur

By: TISHA GUPTA | Created At: 15 September 2023 07:35 AM


राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरे दम‌ खम के साथ मैदान में उतर चुकी है। यहां गुरुवार (14 सितंबर) को प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला।

bannerAds Img
राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरे दम‌ खम के साथ मैदान में उतर चुकी है। यहां गुरुवार (14 सितंबर) को प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा है कि बीजेपी यहां राम राज्य बनाकर राजस्थान को करप्शन फ्री करेगी। भीलवाड़ा में एक पब्लिक रैली को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा, बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, में विश्वास करती है। राजस्थान में सरकार बनाने के बाद हम लोग राज्य को करप्शन फ्री बनाएंगे। महिलाओं के खिलाफ अपराध और जंगल राज खत्म होगा। हम लोग राम राज्य बनाएंगे।

'सनातन धर्म को ख़त्म करना चाहती है कांग्रेस'

अनुराग ठाकुर ने कहा, कांग्रेस को सनातन धर्म पर शर्मिंदगी होती है। वे सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं। हिंदुओं की इंसल्ट करना चाहते हैं और कॉन्स्टिट्यूशन को कुचलना चाहते हैं। हर दिन कांग्रेस और उसकी समर्थक पार्टियों के नेता कह रहे हैं कि वे सनातन धर्म को खत्म कर देंगे। अब उन्होंने जर्नलिस्ट्स का भी बायकाट शुरू कर दिया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करवा रहे हैं। चाहे चेन्नई हो या बंगाल, डर के मारे कंप्लेंट्स दर्ज करवा रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए ठाकुर ने कहा, हर कोई दामाद (रॉबर्ट वाड्रा) और राहुल गांधी को खुश करने में लगा है।

पीएम मोदी को अपमानित करने का आरोप

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और सहयोगी दलों के नेताओं पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि एक चाय बेचने वाला क्या देश चलाएगा! कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान देश की ट्रेजरी को खाली कर दिया था। लेकिन मोदी सरकार ने देशवासियों के लिए होम और थिंक टैंक बनाकर इसे फिर से भर दिया है।

Read More: न्यूज एंकर्स का बहिष्कार करके कांग्रेस ने दिखाया अपना इनटोलरेंट एटीट्यूड: CM Himanta