H

'ऐसी सलाखें नहीं बनीं जो आपके बेटे को अंदर रख सकें', पत्नी सुनीता ने पढ़ा अरविंद केजरीवाल का संदेश

By: Sanjay Purohit | Created At: 23 March 2024 02:08 PM


अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनती केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अरविंद केजरीवाल का जेल से भेजा हुए संदेश पढ़ते हुए कहा मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। सलाखें आपके भाई और बेटे को ज्यादा देर तक अंदर नहीं रख पाएंगी।

banner
अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनती केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अरविंद केजरीवाल का जेल से भेजा हुए संदेश पढ़ते हुए कहा मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। सलाखें आपके भाई और बेटे को ज्यादा देर तक अंदर नहीं रख पाएंगी। मैं जल्द जेल से बाहर आऊंगा। मेरा जिंदगी का एक-एक पल देश को समर्पित है। समाज की सेवा का काम बिल्कुल भी रूकने नहीं चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, ''इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है। इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है। देश के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर कर रही हैं।''

भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना सुनीत केजरीवाल ने सीएम का संदेश पढ़ते हुए कहा कि दिल्ली की रहने वाली मेरी माताएं और बहनें सोच रहीं होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया है पता नहीं अब हमें 1000 रुपए मिलेंगे या नहीं। मैं आपको यकीन दिलाना चाहता हूं कि ऐसी सलाखें नहीं बनी जो आपके भाई और बेटे को सलाखों के अंदर रख सकें। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। आपका भाई बेटा लोहे का बना हुआ है, एक विनती है मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना।