H

दूसरी बार पिता बनें Yuvraj Singh, वाइफ हेजल कीच ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

By: TISHA GUPTA | Created At: 25 August 2023 02:48 PM


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के घर किलकारियां गूंजी है। युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच ने बेटी को जन्म दिया है।

bannerAds Img
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के घर किलकारियां गूंजी है। युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच ने बेटी को जन्म दिया है। इस तरह युवराज सिंह दूसरी बार पिता बने हैं। पूर्व भारतीय दिग्गज ने सोशल मीडिया पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस बच्ची का नाम औरा रखा है। बहरहाल, सोशल मीडिया पर युवराज सिंह का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपने चेहते खिलाड़ी को मुबारकबाद दे रहे हैं।

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा किया फोटो

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। इस फोटो में युवराज सिंह और हेजल कीच के अलावा औरा नजर आ रही हैं। युवराज सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि बिना नींद की रातें और बेहतर हो गई हैं। हम अपनी नन्ही परी औरा का स्वागत करते हैं।

कपल ने अपनी बेटी का नाम रखा औरा

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिहं ने बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल हेजल कीच संग साल 2016 में शादी की थी। हालांकि, इससे पहले लंबे वक्त तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे। इसके बाद दोनों कपल ने शादी करने का फैसला किया। युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी 30 नवंबर, 2016 को हुई थी। जबकि दोनों कपल पहली बार 25 जनवरी, 2022 को माता-पिता बने थे। युवराज सिंह और हेजल कीच के बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह है। वहीं, दोनों ने अपनी बेटी का नाम औरा रखा है।

Read More: नीरज चोपड़ा फाइनल में पहुंचे, पहली बार 3 भारतीयों को मिला 'फाइनल टिकट'