H

ममता बनर्जी के मंत्री सिद्दीकुल्ला के बिगड़े बोल, कहा- योगी आदित्यनाथ अगर कोलकाता आए तो उन्हें..

By: Sanjay Purohit | Created At: 10 February 2024 11:20 AM


जमीयत उलेमा-ए-हिंद के बंगाल अध्यक्ष व ममता सरकार में पुस्तकालय मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने सीएम योगी को लेकर बड़ा बयान दिया है

banner
कोलकाता: जमीयत उलेमा-ए-हिंद के बंगाल अध्यक्ष व ममता सरकार में पुस्तकालय मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने सीएम योगी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने योगी को धमकी देते हुए कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगर कोलकाता आए तो उन्हें निकलने नहीं देंगे। वे और उनका संगठन उनका घेराव करेगा।

ज्ञानवापी में पूजा-पाठ बंद करने की मांग की

ममता के मंत्री ने ज्ञानवापी में पूजा-पाठ बंद करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी में चल रहा पूजा पाठ तुरंत बंद होना चाहिए और अगर ऐसा नहीं होता है तो वो इसका बड़ा विरोध करेंगे।दरअसल, सिद्दीकुल्ला चौधरी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की उस बात से नाराज थे, जिसमें उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर के बाद वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर और मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि मंदिर का ज़िक्र किया था। उन्होंने कहा कि मस्जिद में जबरदस्ती पूजापाठ शुरु किया है। हम तो किसी मंदिर में नहीं जाते इबादत करने। तो हमारी मस्जिदों में क्यों आ रहे हैं। मस्जिद तो मस्जिद है। ज्ञानवापी मस्जिद को तुरंत खाली करें ।

इज़रायल-हमास युद्ध के समय वो फिलिस्तीन के समर्थन में जुलूस भी निकाल चुके

आगे कहा कि अगर मस्जिद को कोई मंदिर बनाना चाहेगा तो हम चूड़ी पहनकर नहीं बैठे रहेंगे, ऐसा नहीं होगा। वो मस्जिद वहां 800 साल से ज्यादा से है। कैसे उसको तोड़ेंगे ? अगर ये मस्जिद खाली नहीं कि गई तो हम लोग रास्ता घेरेंगे। चौधरी पहले भी कई मौके पर विवादों में रह चुके हैं। इससे पहले 2019 में चौधरी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कोलकाता एयरपोर्ट पर कदम ना रखने देने का एलान किया था। इतना ही नहीं इज़रायल-हमास युद्ध के समय वो फिलिस्तीन के समर्थन में जुलूस भी निकाल चुके हैं।