H

कांग्रेस की डिमांड से भड़की ममता बनर्जी, कहा - तो मैंने कहा कि मैं एक भी सीट नहीं दूंगी

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 31 January 2024 02:43 PM


ममता बनर्जी ने कहा कि, हमें बंगाल में कांग्रेस-सीपीआई (एम)-बीजेपी गठजोड़ को हराने के लिए एकजुट होना चाहिए।

banner
पश्चिम बंगाल की सीएम व TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि, वह CPM और बीजेपी के साथ रहने वाले लोगों को माफ नहीं करती हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, एक भी विधायक हुए बगैर भी वह कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में 2 सीटें देने के लिए तैयार थीं, मगर कांग्रेस को और बहुत कुछ चाहिए था।

तो मैंने कहा कि मैं एक भी सीट नहीं दूंगी

ममता बनर्जी ने कहा कि, मैं उन लोगों को माफ नहीं करती जो सीपीएम के साथ रहते हैं, बीजेपी के साथ रहते हैं। सीएम ममता ने कहा कि, मैंने कांग्रेस से कहा कि, यह सच है कि, आपके पास एक भी विधायक नहीं है, मैं आपको मालदा में एमपी की 2 सीटें दे रही हूं, मैं आपको जिताऊंगी। उन्होंने ( कांग्रेस ) कहा कि नहीं, हमें बहुत कुछ चाहिए। तो मैंने उनसे कहा कि , मैं एक भी सीट नहीं दूंगी। पहले आप सीपीएम का साथ छोड़ें। आपने देखा है कि सीपीएम ने हमारे साथ क्या किया है।

हमें एकजुट होना चाहिए

वहीं मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि, यह टीएमसी है जो राज्य के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ रही है। TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, हमें बंगाल में कांग्रेस-सीपीआई (एम)-बीजेपी गठजोड़ को हराने के लिए एकजुट होना चाहिए।