H

पीएम मोदी पर DMK की टिप्पणी पर भड़की बीजेपी, कहा- विपक्ष की अंतरात्मा मर चुकी है

By: Sanjay Purohit | Created At: 25 March 2024 04:18 PM


तमिलनाडु के मंत्री एवं द्रमुक नेता अनिता राधाकृष्णन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए, भारतीय जनता पार्टी ने ‘इंडिया' गठबंधन पर निशाना साधा

banner
तमिलनाडु के मंत्री एवं द्रमुक नेता अनिता राधाकृष्णन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए, भारतीय जनता पार्टी ने ‘इंडिया' गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि विपक्षी गठबंधन की ‘‘अंतरात्मा मर चुकी है''। भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ‘एक्स' पर पोस्ट किया कि द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के नेता राधाकृष्णन ने प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर निचले स्तर के व्यवहार का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस मामले को निर्वाचन आयोग और पुलिस महानिदेशक के समक्ष उठाएगी और राधाकृष्णन के खिलाफ ‘‘कड़ी और तत्काल कार्रवाई'' की मांग करेगी।

''सख्त कार्रवाई '' की मांग

द्रमुक सांसद कनिमोई मंच पर थीं और उन्होंने अपने सहयोगी को रोकने की जहमत नहीं उठाई।'' अन्नामलाई ने पोस्ट में राधाकृष्णन का एक वीडियो क्लिप भी टैग किया जिसमें मंत्री ने तमिल में कथित तौर पर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था। भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी इस मामले को निर्वाचन आयोग और पुलिस महानिदेशक के समक्ष उठाएगी और राधाकृष्णन के खिलाफ ‘‘सख्त कार्रवाई'' की मांग करेगी। भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रीय राजधानी में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री के खिलाफ राधाकृष्णन की टिप्पणी की कड़ी निंदा की और कहा कि लोकतंत्र में ‘‘इस तरह की भाषा'' के लिए कोई जगह नहीं है।