H

MP के सीनियर IAS पी. नरहरि की कथित अश्लील चैट Viral! शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे

By: Sanjay Purohit | Created At: 04 February 2024 12:03 PM


मध्य प्रदेश के सीनियर IAS अफसर के नाम से सोशल मीडिया पर कुछ चैट वायरल हो रही है। इस पोस्ट से हड़कंप मचा हुआ है।

banner
मध्य प्रदेश के सीनियर IAS अफसर के नाम से सोशल मीडिया पर कुछ चैट वायरल हो रही है। इस पोस्ट से हड़कंप मचा हुआ है। 2001 बैच के आईएएस अधिकारी पी नरहरि ने हालांकि अफसर ने इसे फर्जी बताया है पुलिस से इसकी शिकायत की है। वहीं उस चैट का दूसरा पक्ष रही महिला की ओर से भी शिकायत का आवेदन पत्र मिला है। भोपाल साइबर क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्ट्या यह चैट कूटरचित दिख रही है।

अश्लील वाट्सएप चैट सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर वायरल

प्रदेश के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के सचिव पी नरहरि के नाम से एक अश्लील वाट्सएप चैट सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है। इसे पी नरहरि और किसी महिला अधिकारी के बीच की बातचीत बताया जा रहा था। मामले की जानकारी सामने आने के बाद आइएएस अधिकारी पी नरहरि ने पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र से शिकायत की थी। इस पर पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच का जिम्मा क्राइम ब्रांच को सौंपा था।

FIR दर्ज

पुलिस ने गुरुवार रात मामले में आइपीसी 469 जाली इलेक्ट्रोनिक दस्तावेज़ किसी पक्ष की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना और बदनाम करने की साजिश की धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। डीसीपी क्राइम ब्रांच ने कहा कि प्रथम दृश्य जो चैट वायरल हो रही है वह कूट रचित तरीके से तैयार करना लग रहा है। आईएएस पी नरहरि और महिला ने क्राइम ब्रांच को शिकायत की है।