H

'मैं भी केजरीवाल' की टीशर्ट पहनकर विधानसभा पहुंचे विधायक, सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप का हल्लाबोल

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 27 March 2024 12:54 PM


आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, यहां हर एक टी-शर्ट पहने हुए है। जो कहते हैं ''मैं भी केजरीवाल''। भारद्वाज ने कहा कि, हम भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही के खिलाफ हैं।

banner
आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी क्रम में आज दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने 'मैं भी केजरीवाल' की टीशर्ट पहनकर मार्च किया। इस दौरान दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज, मंत्री आतिशी, विधायक संजीव झा समेत कई आप विधायक टीशर्ट पहनकर दिल्ली विधानसभा पहुंचे हैं।

हम आखिर तक लड़ेंगे...

दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, यहां हर एक टी-शर्ट पहने हुए है। जो कहते हैं ''मैं भी केजरीवाल''। भारद्वाज ने आगे पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, हम भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही के खिलाफ हैं। वे चुनाव के दौरान हमारे नेताओं पर छापेमारी कर रहे हैं। हमारे 4 बड़े नेता जेल में हैं। इन लोगों ने तानाशाही की हदें पार कर दी हैं। उन्होंने आगे केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, वे आम आदमी पार्टी पर दबाव बना रहे हैं। वे हमारी सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम इस लड़ाई के खिलाफ लड़ते रहेंगे।

विशेष सत्र में हम स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर चर्चा करेंगे

वहीं मंत्री गोपाल राय ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि, आज दिल्ली विधानसभा में विशेष सत्र बुलाया गया है। हम स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर चर्चा करेंगे। हालांकि यह सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सदन को बुलाया गया है। राय ने कहा कि, सभी विधायक पहले ही इस गिरफ्तारी पर अपना गुस्सा व्यक्त कर चुके हैं। इसके अलावा दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने कहा कि, पानी और स्वास्थ्य से संबंधित बहुत सारे मुद्दे हैं। इसीलिए चर्चा की आवश्यकता थी। इसलिए, यह सत्र बुलाया गया है।