H

दिल्ली के हयात रीजेंसी होटल की गिरी शेड, कपल घायल, फोर्टिस अस्पताल में भर्ती

By: Sanjay Purohit | Created At: 02 July 2024 09:22 AM


दक्षिण पश्चिम दिल्ली में एक फाइव स्टार होटल, हयात रीजेंसी में एक अस्थायी शेड गिर गई जिससे दो लोग घायल हो गए। सोमवार रात 8 बजे हुई इस घटना में दंपत्ति के सिर में मामूली चोटें आईं।

bannerAds Img
दक्षिण पश्चिम दिल्ली में एक फाइव स्टार होटल, हयात रीजेंसी में एक अस्थायी शेड गिर गई जिससे दो लोग घायल हो गए। सोमवार रात 8 बजे हुई इस घटना में दंपत्ति के सिर में मामूली चोटें आईं। यह घटना दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर छत का एक हिस्सा गिरने के कुछ दिनों बाद हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने एक बयान में कहा, " रात करीब 8.56 बजे पीएस आरके पुरम में छत गिरने/हयात रीजेंसी में रहने वाले पति-पत्नी के घायल होने के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई।"

पुलिस ने कहा कि दंपति, अमित जैन और उनकी पत्नी रेवा जैन ने कहा है कि वे फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। अमित और रेवा पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं और चंडीगढ़ में कारोबार चलाते हैं। पुलिस ने कहा कि दंपति होटल के भूतल पर स्थित पूल के पास खड़े थे, तभी शेड का एक हिस्सा ढह गया और उन पर गिर गया। रिपोर्ट के अनुसार, दंपति ने बाद में पीसीआर कॉल की और पुलिस को घटना की जानकारी दी।