H

अखिलेश यादव ने आतिशी से की मुलाकात, मोदी सरकार पर साधा निशाना

By: Richa Gupta | Created At: 26 June 2024 10:40 AM


सपा प्रमुख ने कहा है कि, आतिशी लोगों के लिए लड़ रही हैं। दिल्ली के लोगों के लिए लड़ रहीं आतिशी, केंद्र सरकार मुख्यमंत्रियों की परेशानी बढ़ा रही, दिल्ली सरकार के साथ बहुत भेदभाव हुआ।

bannerAds Img
दिल्ली जल मंत्री आतिशी से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव मिले। देश की राजधानी दिल्ली के पानी के लिये चल रहे अनशन के दौरान तबियत बिगड़ने पर कल आप नेता आतिशी को इमरजेंसी आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया। इस बीच सांसद संजय सिंह और विधायक दिलीप पांडे भी मौजूद रहे।

मंत्री आतिशी इमरजेंसी ICU में भर्ती हैं

आपको बता दें कि, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज दिल्ली एलएनजेपी (LNJP) अस्पताल पहुंचे। पंजाब के सीएम मान के साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव दिल्ली की मंत्री आतिशी से मिलने पहुंचे। कल से मंत्री आतिशी इमरजेंसी ICU में भर्ती हैं। आप सांसद संजय सिंह अखिलेश के साथ मौजूद रहे। अनशन पर बैठी आतिशी की तबीयत बिगड़ी थी। जल संकट को लेकर आतिशी अनशन पर बैठी थीं।

केजरीवाल के साथ बहुत भेदभाव हुआ

आम आदमी पार्टी नेत्री आतिशी को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है। सपा प्रमुख ने कहा है कि, आतिशी लोगों के लिए लड़ रही हैं। दिल्ली के लोगों के लिए लड़ रहीं आतिशी, केंद्र सरकार मुख्यमंत्रियों की परेशानी बढ़ा रही, दिल्ली सरकार के साथ बहुत भेदभाव हुआ। अखिलेश ने सीएम को लेकर कहा कि, केजरीवाल के साथ बहुत भेदभाव हुआ। केजरीवाल को परेशान किया जा रहा, बाहर आने वाले होते हैं तो नया केस लग जाता है, सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग किया जाता है।