H

कमलनाथ ने अमित शाह से ट्वीट कर पूछा सवाल, कहा- आखिर वह कौन सा स्वार्थ है...

By: Richa Gupta | Created At: 05 September 2023 06:34 AM


पीसीसी चीफ कमलनाथ ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर ट्वीट किया है। कमलनाथ ने अमित शाह से सवाल पूछते हुए कहा कि गुजरात के बोटाद में हनुमान जी प्रतिमा खंडित हुई थी। इस मामले में अमित शाह और बीजेपी ने कुछ नहीं बोला।

bannerAds Img
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर ट्वीट किया है। कमलनाथ ने अमित शाह से सवाल पूछते हुए कहा कि गुजरात के बोटाद में हनुमान जी प्रतिमा खंडित हुई थी। इस मामले में अमित शाह और बीजेपी ने कुछ नहीं बोला, हनुमान जी के अपमान के लिए बीजेपी जिम्मेदार है।

हनुमान जी का साधना दिवस

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि, अमित शाह जी आज आप मध्य प्रदेश में चुनावी यात्रा के लिए पधार रहे हैं। आज मंगलवार है, भगवान बजरंगबली हनुमान जी का साधना दिवस। मैं आपसे जानना चाहता हूं कि गुजरात के बोटाद जिले में भगवान बजरंग बली की प्रतिमा को खंडित किया गया है। भगवान के विग्रह पर कालिख पोती गई है। यह वही हनुमान मंदिर है जिसका अप्रैल में आपने उद्घाटन किया था।

इतने बड़े अपमान पर चुप्पी साधे बैठी है

आगे कमलनाथ ने लिखा कि, घटना को 4 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन अब तक आपने अपने मुंह से एक शब्द नहीं बोला। एक हनुमान भक्त होने के नाते मैं आपसे सवाल पूछता हूं- आखिर वह कौन सा स्वार्थ है, जिसके लिए आप और आपकी पार्टी आस्था के इतने बड़े अपमान पर चुप्पी साधे बैठी है ? जब हनुमान जी के गलत चित्रण के कारण विवाद पैदा हो रहा था तो भाजपा सरकार ने समय रहते कार्रवाई क्यों नहीं की ? क्या हनुमान जी के अपमान के लिए राज्य की भाजपा सरकार ज़िम्मेदार नहीं है ? पूरे जगत को आशीर्वाद देने वाले बजरंगबली की प्रतिमा की रक्षा करने में नाकाम होने के बाद आप किस मुंह से मध्य प्रदेश की जनता से चुनावी आशीर्वाद मांग रहे हैं ?