H

छग मानसून विधानसभा सत्र की अवधि बढ़ाने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने दिया ये बड़ा बयान

By: Richa Gupta | Created At: 28 June 2024 11:16 AM


उपमुख्यमंत्री साव ने कहा कि, मानसून सत्र की अधिसूचना जारी हो गई है। ये जो समय निर्धारित किया गया है वो छत्तीसगढ़ विधानसभा की परंपरा के अनुसार किया गया है।

bannerAds Img
रायपुर - मानसून विधानसभा सत्र की अवधि बढ़ाने को लेकर कांग्रेस की मांग पर उपमुख्यमंत्री साव ने कहा कि, मानसून सत्र की अधिसूचना जारी हो गई है। ये जो समय निर्धारित किया गया है वो छत्तीसगढ़ विधानसभा की परंपरा के अनुसार किया गया है। इसके साथ ही विधानसभा मानसून सत्र में कांग्रेस के मुद्दों पर उन्होंने कहा कि, सरकार हर मुद्दे पर जवाब देने को तैयार है।

कांग्रेस पार्टी अपनी बात ना करें

वहीं योजनाओं के नाम बदलने पर राज्य के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी अपनी बात ना करें, 5 साल में उन्होंने कुछ नहीं किया। इस वजह से जनता ने उन्हें घर में बैठाया। साय सरकार में बहुत अच्छा काम हो रहा है। कांग्रेस पार्टी की समीक्षा बैठक को लेकर अरुण साव ने कसा तंज कसते हुए कहा कि, हार का ठीकरा किस पर फूटेगा यह देखने वाली बात है।

कांग्रेस पार्षद अभी से हार मान गए हैं

कांग्रेसी पार्षदों द्वारा बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग पर बीजेपी नेता अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस पार्षद दल अभी से हार मान गए हैं। अपनी हार से बचने के बहाने ढूंढ रहें हैं। VHP एवं बजरंग दल के प्रदर्शन और मॉब लिंचिंग के मामले को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा - कुछ घटनाएं इस बीच में हुई है। गौ तस्कर मामले को लेकर बजरंग दल की कुछ मांगे थी, उस पर सरकार ने विचार किया है। इस प्रकार की घटना दोबारा ना हो उसके लिए ठोस और मजबूत कदम उठाए जाएंगे।