H

CG NEWS : पंकज राज वाधवानी को बनाया गया लोकसभा कोऑर्डिनेटर प्रदेश यूथ कांग्रेस ने जारी की सूची....

By: Shivani Hasti | Created At: 02 February 2024 12:25 PM


banner
CG NEWS : भानुप्रतापपुर प्रदेश युवक कांग्रेस द्वारा लोकसभा के चुनाव को देखते हुए लोकसभा कोऑर्डिनेटर वह सा कोऑर्डिनेटर की नियुक्ति की गई है। जिसकी सुची प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा के द्वारा जारी की गई है जिसमें भानूप्रतापपुर नगर के युवा पार्षद- प्रदेश युवक कांग्रेस के सचिव पंकज राज वाधवानी को लोकसभा चुनाव का कोऑर्डिनेटर (प्रभारी) बनाया गया हैं चुनाव में लोकसभा प्रभारी बनने के बाद प्रदेश सचिव भानुप्रतापपुर के युवा पार्षद पंकज राज ने शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद कहते हुए कहा कि इस जिम्मेदारी को लोकसभा के प्रत्येक युवा कांग्रेस का पदाधिकारी ,कार्यकर्ता कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएगा। पंकज राज वाधवानी ने कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी महिलाओं और किसानों की समस्याओं जैसे बड़े मुद्दों को जनता के बीच हम जाऐगे। बीजेपी पर निशाना साधते हुए वाधवानी ने कहा कि पिछले दस सालों में केंद्र की बीजेपी सरकार ने जनता के लिए क्या काम किया है। इसका जवाब देना चाहिए जैसे देश में मोदी जी ने पंद्रह लाख, महंगाई,कालाधन, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर जुमला देकर सत्ता पर आई थी। व कई लोग लुभाने वादे किए थे परंतु एक भी बातें पर खड़ा नहीं उतर पाई वैसे ही छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही छत्तीसगढ़ की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।

Read More: CG NEWS : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने किया बड़ा ऐलान, टेकलगुडेम मुठभेड़ में शहीदों के परिवार को 10 लाख रुपये की देंगे आर्थिक सहायता....

भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में किए गए बातों से मुकरती हुई नजर आ रही है इन की नेता अपने भाषणों में कर्ज माफी की बात की परंतु सीधे तौर पर कर्ज माफी से मुकर गए उसके अलावा 2023-24 धान खरीदी का एकमुश्त 3100/-रूपये (तीन हजार एक सौ रूपये) व धान बोनस नहीं देने के कारण,महतारी वन्दन योजना में महिलाओं को 1000/-रूपये (एक हजार रूपये) न देना,500/-रूपये प्रति गैस सिलेण्डर न देना,2016-17 व 2017-18 का बोनस देने का वादा कर 2014-15 व 2015-16 का बोनस देकर किसानो के साथ छलावा करना ऐ भी एक जुमला साबित हो रहा हैं जनता को भाजपा की कथनी और करनी में अंतर साफ दिख रहा है। जनता लोकसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी को मतदान करके भाजपा के जुमलों धोखे का जवाब देगी ।