H

"भाजपा को जो पार्टी समर्थन नहीं करेगी उनपर कार्रवाई होगी", ईडी के एक्शन पर बोले कांग्रेस विधायक

By: Sanjay Purohit | Created At: 04 February 2024 01:22 PM


प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की ओर से चल रही ताबड़तोड़ कार्रवाई पर इंडिया गठबंधन में खलबली मची हुई है।

banner
भागलपुर : प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की ओर से चल रही ताबड़तोड़ कार्रवाई पर इंडिया गठबंधन में खलबली मची हुई है। वहीं, विपक्ष के नेताओं पर हो रही ईडी की कार्रवाई पर बिहार कांग्रेस के विधायक अजित शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार को जो भी पार्टी समर्थन नहीं करेगी उनपर कार्रवाई होगी।

"जनता 2024 में मोदी सरकार को गद्दी से उतार देगी"

" विधायक अजित शर्मा ने कहा कि उनका मानना है विपक्ष का जो भी नेता हो मुख्यमंत्री हो, सब उनको साथ दीजिए साथ नहीं देंगे तो ईडी, सीबीआई, आईटी से छापेमारी करवाकर जेल भेज देंगे। दुर्भाग्य है हेमंत सोरेन जो कि मुख्यमंत्री थे उनको जेल भेज दिया गया वो अच्छा काम कर रहे थे भाजपा का साथ नहीं दिया तो कार्रवाई करवा दिया। यह अंग्रेजों और हिटलर का जमाना जो हमारा साथ नहीं दोगे उसको जेल भेज देंगे। यह लोकतंत्र की हत्या है। जनता 2024 में मोदी सरकार को गद्दी से उतार देगी।

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं के खिलाफ ईडी एक्शन मोड में

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी नेताओं के खिलाफ ईडी एक्शन मोड में नजर आ रही है। एक तरफ जहां ईडी की ओर से लालू यादव व तेजस्वी यादव से पूछताछ चल रही थी वहीं इस बीच अब झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर ईडी ने कार्रवाई की उन्हें सजा दी गयी है जेल भेज दिया गया है। केजरीवाल को भी लगातार ईडी समन भेज रही है।