H

मनी लॉन्ड्रिंग केस में AAP के बड़े नेताओं पर ईडी की कार्रवाई, आतिशी बोलीं- नहीं डरेंगे

By: Ramakant Shukla | Created At: 06 February 2024 11:01 AM


दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने नया एक्शन शुरू किया है। पार्टी नेताओं ने दावा किया है कि राजधानी में 12 से अधिक स्थानों पर ईडी ने छापे मारे हैं।

banner
दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने नया एक्शन शुरू किया है। पार्टी नेताओं ने दावा किया है कि राजधानी में 12 से अधिक स्थानों पर ईडी ने छापे मारे हैं। जिन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है, उनमें राज्यसभा सदस्य एनडी गुप्ता के साथ ही जलबोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग के नए मामले में यह कार्रवाई की गई है।

AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले ईडी की बड़ी कार्रवाई

बता दें, यह कार्रवाई उस समय की गई है, जब आज ही केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना ने ईडी के खिलाफ बड़ा खुलासा करने का दावा किया था। आतिशी ने आम आदमी पार्टी के दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि पार्टी को परेशान करने के लिए सुबह 7 बजे से छापेमारी कार्रवाई हो रही है। जिन लोगें के खिलाफ रेड हुई है, उनमें केजरीवाल के पीए भी शामिल है। आतिशी ने आशंका जताई कि आज दिनभर और भी नेताओं के यहां छापे मारे जाएंगे। उन्होंने सवाल उठाया कि भाजपा क्यों डरा रही है। मोदी सरकार जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि केंद्र सरकार के इशारे पर ईडी उसके नेताओं को परेशान कर रही है। दिल्ली शराब नीति घोटाले में भी पार्टी के शीर्ष नेताओं के खिलाफ ईडी की कार्रवाई जारी है। केजरीवाल कह चुके हैं कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार आम आदमी पार्टी से डरती है। यही कारण है कि उसके नेताओं को चुनाव प्रचार से रोकने के लिए परेशान किया जा रहा है।