H

जनता की सेवा करना किसी पूजा से कम नहीं - शिवराज सिंह चौहान

By: Richa Gupta | Created At: 22 March 2024 05:23 PM


विदिशा-रायसेन संसदीय सीट से लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रायसेन जिले में लाड़ली बहनों के स्वागत से अभिभूत नजर आए।

banner
विदिशा-रायसेन संसदीय सीट से लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रायसेन जिले में लाड़ली बहनों के स्वागत से अभिभूत नजर आए। रायसेन जिले की सीमा में प्रवेश करते ही ग्राम खरबई में सर पर कलश लिए लाड़ली बहनों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रायसेन खरबई की पवित्र भूमि को प्रणाम है क्षेत्र की जनता मेरे लिए जीवित देवी देवताओं के समान है।

भारी बहुमतों से विजय बनाने के लिए शुभकामनाएं दी

पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी सेवा करना ही मेरे लिए किसी पूजा से कम नहीं हैं। लाड़ली बहनों के साथ भांजे भांजियो ने उन्हें अपनी अल्प बचत की गुल्लक भेंट कर विदिशा रायसेन सीट से भारी बहुमतों से विजय बनाने के लिए शुभकामनाएं भी दी। पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा गेहूं खरीदी में लाड़ली बहनों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रयास किया जा रहे हैं।

ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी, रामपाल सिंह राजपूत, बीजेपी जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा सहित अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन सागर मार्ग स्तिथ श्री राम परिसर में लोक सभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।