H

सिरोही की ब्रांड एम्बेसडर को राज्यमंत्री देवासी ने दिया अनूठा आशीर्वाद

By: Sanjay Purohit | Created At: 05 February 2024 01:05 PM


हाल ही में सिरोही नगर परिषद की ओर से नवनियुक्त स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर कु. दिशा माली को राज्य मंत्री ओटाराम देवासी ने अपने अंतर्मन से अनूठा आशीर्वाद देते हुए कहा कि "एक दिन सिरोही दिशा माली के नाम से जाना जाएगा।"

banner
हाल ही में सिरोही नगर परिषद की ओर से नवनियुक्त स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर कु. दिशा माली को राज्य मंत्री ओटाराम देवासी ने अपने अंतर्मन से अनूठा आशीर्वाद देते हुए कहा कि "एक दिन सिरोही दिशा माली के नाम से जाना जाएगा।" मौका था महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय पुराना भवन सिरोही के वार्षिक उत्सव "सिरणवा-2024" का। वार्षिकोत्सव चल रहा था उसी बीच राज्यमंत्री ओटाराम देवासी भी अनायास पहुंचे और अपने सरल व सौम्य व्यक्तित्व का परिचय देते हुए समारोह का मुख्य आतिथ्य ग्रहण किया ।

"सिरणवा-2024 वार्षिकोत्सव

" उनके आगमन पर कु. दिव्या देवड़ा के द्वारा भगवान श्रीकृष्ण के 'अधरम मधुरम वदनम मधुरम' पर भरत नाट्यम की प्रस्तुति चल रही थी । उसके बाद छोटे बच्चों द्वारा 'केसरी के लाल' की शानदार प्रस्तुति हुई । उससे राज्यमंत्री प्रसन्न थे ही लेकिन जब महात्मा गांधी विद्यालय के गायन दल ने भगवान श्रीराम से जुड़े एक प्रसंग पर राम भजन "झुकी जइयो तनिक रघुवीर" की प्रस्तुति दी। उद्घोषक ने जब बताया कि इस गायन दल की सभी बालिकाएं अत्यंत प्रतिभाशाली तो है ही, लेकिन इस दल की लीडर दिशा माली भारत की कई भाषाओं के साथ विश्व की 50 भाषाओं में गा सकती है। साथ ही ये सिरोही की ब्रांड एम्बेसडर भी है । ये सुनकर राज्यमंत्री देवासी भावविह्वल हो गए और उनकी आंखे भर आई । उन्होंने बालिका दिशा माली को बुलाकर माला पहनाई और साफा पहनाकर आशीर्वाद भी दिया।

"दिशा माली को आशीर्वाद

" बाद में अपने उद्बोधन में राज्यमंत्री देवासी ने बालिका दिशा माली के मेंटर और माता-पिता को नमन किया और कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में ऐसी प्रतिभाशाली बालिका है। उन्होंने अपने अंतर्मन से दिशा माली को आशीर्वाद देते हुए कहा कि "एक दिन सिरोही बालिका दिशा माली के नाम से जाना जाएगा।" राज्यमंत्री देवासी ने नगर परिषद सिरोही के सभापति महेंद्र मेवाड़ा को भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने कार्तिकेय शर्मा और दिशा माली जैसी सही प्रतिभाओं को सिरोही का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है