H

MP में सियासतः श्री हनुमान लोक और कांग्रेस के सुंदरकांड पर मंत्री सारंग का तंज, बोले - सद्बुद्धि कांग्रेस को मिले ये हमारी कामना है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 August 2023 05:52 AM


चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा - कांग्रेस केवल चुनाव के समय हिंदू बनने का प्रयास करती है।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के सिमरिया में बनने वाले श्री हनुमान लोक पर अब सियासत गरमाती जा रही है। बीजेपी-कांग्रेस में भगवान की मूर्ति बनाने को लेकर क्रेडिट वॉर शुरु हो गई हैं। अब इसे लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम शिवराज पर हमला बोला, तो वहीं मंत्री विश्वास सारंग ने भी कांग्रेस पर तंज कसा हैं।

सद्बुद्धि कांग्रेस को मिले ये हमारी कामना है

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने श्री हनुमान लोक और कांग्रेस के सुंदरकांड पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, सद्बुद्धि कांग्रेस को मिले ये हमारी कामना है। कांग्रेस केवल चुनाव के समय हिंदू बनने का प्रयास करती है । बीजेपी नेता सारंग ने आगे कहा कि, कर्नाटक चुनाव में इसी कांग्रेस ने हिंदू और हनुमान जी का विरोध किया था। वहीं मंत्री सारंग ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, भगवान का मंदिर कोई व्यक्ति नहीं बनाता ये जो बोल रहे हैं। ये कमलनाथ का घमंड हैं।

बहुसंख्यकों के वोट पाने कांग्रेस हिंदू बन रही है।

वहीं उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस का एक सर्वे हुआ था जिसमें कहा गया की अपनी नीतियों के कारण कांग्रेस बहुसंख्यकों से दूर होती जा रही है। बहुसंख्यकों के वोट पाने कांग्रेस हिंदू बन रही है। राहुल-प्रियंका का आज तक की एक भी रक्षाबंधन या फिर दिवाली पर लक्ष्मी माता की पूजा करने की फोटो बता दे कांग्रेस। विश्वास सारंग ने आगे कहा कि, एमपी कांग्रेस के प्रभारी वो सुरजेवाला हैं जो जनता को राक्षस कहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जन आशीर्वाद यात्रा वही पार्टी कर सकती है, जिसने जनता के बीच काम किया हो । कमलनाथ की आदत केवल जनता को गुमराह करने की है।