H

कंगना रनौत ने आंगन में लगाया ये खास पौधा, बोलीं- 'पेड़ों का प्यार मां के लाड जैसा'

By: Richa Gupta | Created At: 09 July 2024 10:06 AM


बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वे प्लांटेशन कर रही हैं, तस्वीरों में वे कनेर का पौधा लगा रही हैं।

bannerAds Img
बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में प्लांटेशन किया और उसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें कंगना कनेर का पौधा प्लांट कर रही हैं और उसे पानी दे रही हैं। अभिनेत्री ने तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने कनेर के पौधे को मां के जैसा बताया है।

बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वे प्लांटेशन कर रही हैं, तस्वीरों में वे कनेर का पौधा लगा रही हैं। उन्होंने कनेर लगाते हुए अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, वैसे तो पेड़ लगाना मेरा पसंदीदा काम हैं क्योंकि पेड़ों के सिवा दुनिया में ऐसा कोई नहीं जो आपको बिना किसी फायदे के सिर्फ देता है और बदले में आपसे कुछ नहीं चाहता।

कंगना ने आगे लिखा है कि, जीतेजी फूल, फल, छाया, साँस, बारिश बनकर और मरने के बाद आप के लिये इंधन बनकर. पेड़ों का प्यार मां के प्यार जैसा निस्वार्थ होता है, तो एक पेड़ मां की लिये भी। ये कनेर का पेड़ बसंत में गुलाबी फूलों से भर जाता है, मां की तरह सुंदर और मनमोहक लगेगा। इसका नाम मां के नाम पर आशा कनेर रखा।

अभिनेत्री से नेता बनी कंगना रनौत ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की। कंगना ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह को हराया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जो 6 सितंबर को रिलीज होगी।