H

'राम' के प्रचार से पीएम मोदी करेंगे बीजेपी के चुनावी अभियान की शुरुआत

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 March 2024 10:52 AM


पीएम मोदी लगातार तीसरी बार यूपी के मेरठ से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पीएम मोदी 31 मार्च को मेरठ के मोदीपुरम में पहली रैली करेंगे।

banner
लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी प्रचार में जोर-शोर से जुटी हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी लगातार तीसरी बार यूपी के मेरठ से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पीएम मोदी 31 मार्च को मेरठ के मोदीपुरम में पहली रैली करेंगे। यहां रालोद मुखिया जयंत चौधरी भी पीएम के साथ मंच साझा करेंगे। आपको बता दें कि, यह तीसरा मौका है जब नरेंद्र मोदी ने प्रचार अभियान के लिए क्रांतिकारियों की धरती मेरठ को चुना है।

राम के लिए पीएम करेंगे प्रचार

आपको बता दें कि, प्रसिद्ध टीवी सीरियल रामायण में राम के किरदार से घर-घर में चर्चित अभिनेता अरुण गोविल मेरठ से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। पीएम मोदी के 'राम' के लिए वोट मांगने से राम मंदिर का वादा पूरा करने के मुद्दे को जनता के बीच पहुंचाने में जुटी भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा और धारदार होगा। इसी बहाने पीएम मोदी सनातनी जनता के मर्म को छूने की कोशिश करेंगे।

मेरठ पश्चिम उत्तर प्रदेश का केंद्र बिंदु है

बीजेपी के रणनीतिकारों का मानना है कि, पश्चिम उत्तर प्रदेश के पहले चरण के चुनाव में शामिल होने के कारण यहां से प्रचार अभियान शुरू करना जरूरी होता है। रणनीतिकारों ने आगे बताया है कि, मेरठ पश्चिम उत्तर प्रदेश का केंद्र बिंदु है, जहां पहली रैली के माध्यम से आसपास की सभी सीटों का एजेंडा सेट करने में आसानी होती है।