H

CM डॉ मोहन यादव आज से अमरवाड़ा उपचुनाव में झोकेंगे ताकत, कमलेश शाह के समर्थन में प्रचार करेंगे

By: Richa Gupta | Created At: 04 July 2024 03:55 AM


अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में वोटिंग के लिए अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। ऐसे में यहां प्रचार तेज हो गया है।

bannerAds Img
अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में वोटिंग के लिए अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। ऐसे में यहां प्रचार तेज हो गया है। बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता भी अब प्रचार में एक्टिव हो गए हैं। सीएम मोहन यादव भी अब अमरवाड़ा में डेरा जमाने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री दो दिन तक लगातार अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में प्रचार करेंगे। वहीं इससे पहले कांग्रेस की तरफ से पूर्व सीएम कमलनाथ भी प्रचार में पहुंचे, जबकि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी लगातार कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती के समर्थन में प्रचार में जुटे हैं। जबकि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी देवरान भलावी भी लगातार प्रचार में जुटे हैं। जिससे अरमवाड़ा उपचुनाव रोचक होता दिख रहा है। वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज चार और पांच जुलाई को छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा उपचुनाव में प्रचार पर रहेंगे। वे वहां भाजपा प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह के समर्थन में सामाजिक संगठनों से संवाद और जनसभा को संबोधित करेंगे। चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अमरवाड़ा में रात्रि विश्राम करेंगे।

मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम अमरवाड़ा में करेंगे

डॉ यादव अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज शाम 5.10 बजे अमरवाड़ा पहुंचेंगे। शाम 6 बजे होटल तुलसा में सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों के साथ बैठक में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम अमरवाड़ा में करेंगे। अगले दिन पांच जुलाई को डॉ यादव स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। प्रातः 11.20 बजे अमरवाड़ा के ग्राम छिंदी में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.20 बजे सुरला खापा मंडल में जनसभा को संबोधित करेंगे।

10 जुलाई को वोटिंग

अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर वोटिंग में अब एक हफ्ते का ही समय बचा है। यहां 10 जुलाई को वोटिंग होनी है, जबकि 13 जुलाई को चुनाव के नतीजें आएंगे। बीजेपी ने यहां पूर्व विधायक कमलेश शाह को प्रत्याशी बनाया है, जबकि कांग्रेस ने धीरेन शाह इनवाती को टिकट दिया है। वहीं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से देवरान भलावी चुनाव मैदान में हैं। जिससे यहां चुनाव फिलहाल त्रिकोणीय नजर आ रहा है।