H

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री मोहन यादव करेंगे रोड़ शो, जानें 2 दिन का पूरा प्लान

By: Sanjay Purohit | Created At: 31 March 2024 12:54 PM


लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है।

banner
छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा जो कि कांग्रेस कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। इसको लेकर भाजपा आलाकमान लोकसभा चुनाव में फतेह को लेकर हरसंभव प्रयास में जुटी हुई है। देश समेत प्रदेश के तमाम नेता छिंदवाड़ा में डेरा जमाए हुए हैं। तीन दिन पहले ही सीएम मोहन यादव अपनी सरकार के दो मंत्रियों के साथ एक आमसभा को संबोधित और लोकसभा के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की नामांकन रैली में शामिल हुए थे।

अब फिर दूसरी बार एक अप्रैल को मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा आएंगे। जहां पर दमुआ, जामई, परासिया में रोड़ शो तो छिंदवाड़ा शहपुरा और चौरई में आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान नगर निगम के मेयर और उनके अलावा कुछ कांग्रेस पार्षद भाजपा में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासनिक महकमा अलर्ट मोड में है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा संगठन ने तैयारी शुरू कर दी गई है। दमुआ परासिया ,चौरई सहित विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर मतदाताओं से सीएम सीधा संवाद भी करेंगे।