H

Archana Puran Singh ने किया बड़ा खुलासा, Kapil Sharma के शो में क्यों 'नकली हंसी' हंसती थीं?

By: payal trivedi | Created At: 30 March 2024 05:12 PM


कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी हैं। ऐसे में कपिल शर्मा के इस शो का बज हर जगह देखने को मिल रहा है। लंबे समय के बाद एक बार फिर फैंस सुनील ग्रोवर को इस शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

banner
New Delhi: कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी हैं। ऐसे में कपिल शर्मा के इस शो का बज हर जगह देखने को मिल रहा है। लंबे समय के बाद एक बार फिर फैंस सुनील ग्रोवर को इस शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सिर्फ सुनील ही नहीं, बल्कि इसमें कई पुराने चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। इन्हीं में से एक हैं जज की कुर्सी पर बैठने वाली अर्चना पूरन सिंह। अर्चना भी शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में बताया कि उनकी जॉब दुनिया की बेस्ट जॉब है। इसके साथ ही कैसे उन्हें खराब जोक्स पर 'नकली हंसी' के लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता था।

इवेंट में अपने काम को लेकर की बात

हाल ही में एक इवेंट में अर्चना ने अपने काम को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि एक दिन मैं अपनी हंसी के लिए इतनी मशहूर हो जाऊंगी। एक एक्ट्रेस के तौर पर मैंने हमेशा सोचा था कि मेरा अभिनय मशहूर हो जाएगा, लेकिन देखिए डेस्टिनी आपको कहां ले जाती है। यह दुनिया का सबसे अच्छा काम है।

क्यों हंसती थी नकली हंसी?

जब अर्चना पूरन सिंह से पूछा गया कि वह खराब जोक्स पर क्यों हंसती हैं, तो उन्होंने कहा कि अब ऐसा नहीं होता है। पहले मेकर्स खराब जोक पर उनकी हंसी को एडिट कर देते थे। उन्होंने आगे कहा कि अब आप देखेंगे, पिछले 3 साल से ऐसा नहीं हो रहा है। पहले खराब जोक पर भी हंसते थे, लेकिन मैं इस बात से खुश नहीं थी। यह तब ये होता था, जब किसी जोक में पंच नहीं होता था, तो मेकर्स सोचते थे कि अगर हम अर्चना की हंसी इसमें लगा देंगे तो पंच उठ जाएगा, लेकिन पंच नहीं उठा। यहां तक कि लोगों को लगा ये औरत पागल है। किसी भी बात पर हंस देती है। मेरी हंसी की सच्चाई पर सवाल खड़े होने लगे थे। अब मैं सच में अच्छे जोक्स पर ही हंसती हूं। बता दें कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो आज से नेटफ्लिक्स पर 8 बजे से शुरू हो रहा है।