H

मल्लिकार्जुन खड़गे ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोले - जो भाजपा के साथ नहीं जाएगा, वह जेल जाएगा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 01 February 2024 11:22 AM


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, मोदी सरकार ने पीएमएलए के प्रावधानों को कठोर बना दिया है। विपक्षी सरकारों को कमजोर करना बीजेपी की साजिश है।

banner
झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि, 7 घंटे से अधिक चली पूछताछ के बाद ED ने सोरेन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार से पहले हेमंत सोरेन ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया हैं। वहीं अब इंडी गठबंधन में शामिल विपक्षी दलों के नेताओं ने गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हेमंत सोरेन का गिरफ्तारी के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

जो भाजपा के साथ नहीं जाएगा, वह जेल जाएगा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया साइट X पर केंद्र सरकार की आलोचना की। खड़गे ने लिखा है कि, जो मोदी के साथ नहीं जाएगा, वह सीधा जेल जाएगा। सोरेन के खिलाफ ईडी जांच शुरू करना और उन्हें इस्तीफा देने के लिए मजबूर करना संघवाद पर आघात है। विपक्षी नेताओं को डराया-धमकाया जा रहा है।

हम डरेंगे नहीं, लड़ेंगे, सड़कों से लेकर संसद तक

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे अपने इस लेख में लिखा है कि, मोदी सरकार ने पीएमएलए के प्रावधानों को कठोर बना दिया है। विपक्षी सरकारों को कमजोर करना बीजेपी की साजिश है। भाजपा की वाशिंग मशीन में जो गया, वह सफेद, जो नहीं गया वह दागदार है। देश में अगर तानाशाही को खत्म करना है तो भाजपा को अब हराना होगा। हम डरेंगे नहीं। लड़ेंगे, सड़कों से लेकर संसद तक।