H

राम मंदिर के लिए मुफ्त बस और विमान टिकट दे रहा पेटीएम

By: Sanjay Purohit | Created At: 30 January 2024 04:10 PM


पेटीएम अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं को कैशबैक में विमान और बस की मुफ्त टिकट दे रहा है।

banner
राम भक्तों के लिए बड़ी खबर है। वित्तीय तकनीकी कंपनी पेटीएम राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या की यात्रा करने वाले लोगों को 100 फीसदी तक कैशबैक दे रही है। इसके लिए पेटीएम के माध्यम से अयोध्या तक के लिए किसी भी बस या विमान का टिकट बुक करना होगा। इसके बाद पेटीएम आपको 100 फीसदी तक कैशबैक देगा। यह यात्रा पूरी तरह से मुफ्त हो जाएगी। गौरतलब है कि कि 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला दर्शन के लिए देश भर से भक्त आ रहे हैं। हर दिन करीब ढाई से तीन लाख श्रद्धालु दर्शन कर रहे हैं। फरवरी से इनके और भी बढ़ने की उम्मीद है।

ऐसे मिलेगा कैशबैक

यह कैशबैक आपको आपको तभी मिलेगा जब पेटीएम के माध्यम से टिकट बुक कराया जाएगा। पेटीएम से बस बुक करने के लिए प्रोमोकोड BUSAYODHYA करना होगा। इसके अलावा विमान के लिए FLYAYODHYA प्रोमो कोड का प्रयोग करना होगा।

हर दसवें आदमी को कैशबैक

पेटीएम ने बताया है कि वह हर दसवें ग्राहक को कैशबैक देगा। बस यात्रियों को पेटीएम 1 हजार रुपए से ऊपर का कैशबैक मिल सकता है और जो श्रद्धालु विमान का टिकट बुक करेंगे उनको 5 हजार रुपए से ज्यादा का कैशबैक मिल सकता है।

फ्री कैंसिलेशन भी

कंपनी ने कहा है कि अगर कोई अपनी यात्रा अचानक बदलता है तो टिकट रदद करने पर उसे कोई शुल्क नहीं देना होगा। उसका 100 फीसदी पैसा वापस दिया जाएगा। यह सुविधा बस और विमान दोनों के लिए होगी।