H

JP Nadda ने पिनराई विजयन सरकार पर लगाए ये आरोप, केरल ब्लास्ट का भी किया जिक्र

By: payal trivedi | Created At: 30 October 2023 10:51 AM


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर सोमवार (30 अक्टूबर) को जमकर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कट्टरपंथियों के प्रति पिनराई विजयन सरकार के नरम रुख के कारण केरल में बम विस्फोट हो रहे हैं।

bannerAds Img
New Delhi: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर सोमवार (30 अक्टूबर) को जमकर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कट्टरपंथियों के प्रति पिनराई विजयन सरकार के नरम रुख के कारण केरल में बम विस्फोट हो रहे हैं।

'पिनराई विजयन के नेतृत्व में...'

नड्डा ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की रैली में कहा, ''जब हमास के एक नेता ने केरल में आयोजित एक डिजिटल बैठक को संबोधित किया तो वामपंथी सरकार मूक दर्शक बनी रही।'' उन्होंने आगे कहा कि पिनराई विजयन के नेतृत्व में कुप्रबंधन साफ दिखाई देता है।

केरल में हुआ था ब्लास्ट

बता दें कि कोच्चि के निकट कलमस्सेरी में एक सम्मेलन केंद्र में विस्फोट उस वक्त हुआ था जब रविवार (29 अक्टूबर) को ईसाई समुदाय के यहोवा के साक्षी संप्रदाय की प्रार्थना सभा का आयोजन हो रहा था। इस विस्फोट में दो लोगों की मौत हुई है और 60 लोग घायल हुए हैं।

क्या दावा किया?

जेपी ऩड्डा (JP Nadda) ने दावा किया कि केरल के कॉपरेटिव बैंक घोटाले में पिनराई विजयन सरकार शामिल है. मंत्री और पूर्व मंत्री सहित कई लोगों ने ये सब मिलकर किया। इस कारण कई लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा।

केरल सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

नड्डा ने आगे कहा कि केरल सरकार केंद्र की योजनाएं भी लोगों तक नहीं पहुंचने दे रही। पीएम मोदी ने जल जीवन मिशन के तहत 70 लाख नल कनेक्शन दिए, लेकिन पिनराई विजयन सरकार सिर्फ 12 लाख नल कनेक्शन ही दे पाई।