H

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को मिला ED का नोटिस, 2 नवंबर को शराब घोटाले के मामले में होगी पूछताछ

By: Ramakant Shukla | Created At: 31 October 2023 01:56 AM


आम आदमी पार्टी की शराब घोटाले में मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। सोमवार को ही आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की सुप्रीम कोर्ट ने शराब घोटाले मामले में जमानत की याचिका खारिज की थी। अब ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को शराब घोटाले मामले समन भेज दिया है। ईडी ने अरविंद केजरीवाल को दो नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि सीबीआई ने भी अप्रैल महीने में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की थी।

bannerAds Img
आम आदमी पार्टी की शराब घोटाले में मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। सोमवार को ही आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की सुप्रीम कोर्ट ने शराब घोटाले मामले में जमानत की याचिका खारिज की थी। अब ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को शराब घोटाले मामले समन भेज दिया है। ईडी ने अरविंद केजरीवाल को दो नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि सीबीआई ने भी अप्रैल महीने में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की थी। आम आदमी पार्टी के शराब घोटाले मामले में तीन बड़े नेता जेल के अंदर हैं। आम आदमी पार्टी के विजय नायर, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जेल के अंदर हैं। अब आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को ईडी ने समन किया है।

आप को खत्म करने की साजिश

सीएम अरविंद केजरीवाल को समन भेजे जाने पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि खबरों के मुताबिक केंद्र सरकार की ईडी ने दिल्ली के सीएम को समन भेजा है। इससे यह साफ हो जाता है कि केंद्र का एक ही मकसद है कि किसी तरह आप को खत्म किया जाए। वे कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल को झूठा केस बनाकर जेल में डालने और आम आदमी पार्टी को खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।