H

CG NEWS : सीएम बघेल ने भाजपा पर किया पलटवार, कहा – भाजपा अधिकारियों को डराना चाहती है....

By: Shivani Hasti | Created At: 28 October 2023 08:16 AM


bannerAds Img
CG NEWS : रायपुर। CG BIG NEWS : छत्तीसगढ़ में भाजपा और कांग्रेस अभी चुनावी मैदान पर आमने-सामने खड़ी है जहां एक और भाजपा के नेताओं द्वारा लगातार निर्वाचन आयोग से शिकायत की जा रही है वहीं पर सीएम भूपेश बघेल ने इसका पलटवार भी किया है।

भाजपा ने की शिकायत

भाजपा चुनाव सह-प्रभारी मनसुख मंडाविया, सांसद सुनील सोनी, चंद्रशेखर साहू और अन्य भाजपा नेताओं के साथ निर्वाचन आयोग कार्यालय पहुंचे और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बस्तर संभाग के कई जिलों में खुले आम आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है। भाजपा के नेताओं-कार्यकर्ताओं को डराया जा रहा है। कार्यकर्ताओं को प्रचार करने से रोका जा रहा है, हमने चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव की मांग की है। इस संबंध में राष्ट्रीय चुनाव आयोग में भी शिकायत लेकर जाएंगे।

सीएम बघेल का पलटवार

निर्वाचन आयोग में भाजपा की शिकायत पर सीएम बघेल ने कहा, चुनाव यहां निष्पक्ष हो रहा है। भाजपा अधिकारियों को डराना चाहती है, फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिलेगी। ईवीएम में नोटा को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, नोटा के विकल्प पर निर्वाचन आयोग को विचार करना चाहिए। कई बार जीत हार से अधिक मत नोटा को मिल जाता है। इससे चुनाव परिणाम पर असर पड़ता है। नोटा का विकल्प नहीं होना चाहिए।

Read More: CG NEWS : फाइनल में जीताने के लिए करें वोट छत्तीसगढ़ के मलखंभ खिलाड़ी, CM बघेल ने की अपील