H

MP विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन, सदन में गूंजेगा नार्सिंग घोटाले का मुद्दा

By: Richa Gupta | Created At: 02 July 2024 03:32 AM


मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। आज भी सदन में नर्सिंग घोटालें के मुद्दे पर हंगामे के आसार हैं। सुबह 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होगी।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। आज भी सदन में नर्सिंग घोटालें के मुद्दे पर हंगामे के आसार हैं। सुबह 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होगी। सदन में 7 पत्रों को पटल पर रखा जाएगा। विधानसभा की कार्यवाही के दौरान 2 ध्यानाकर्षण सदन में होंगे। विधायक आशीष गोविंद शर्मा रेल लाइन के लिए अधिग्रहित भूमि का कम मुआवजा को लेकर ध्यान आकर्षित करेंगे। उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, विधायक जयवर्धन सिंह और विधायक लखन घनघोरिया सदन का ध्यान आकर्षित करेंगे। नर्सिंग कॉलेज को नियम विरुद्ध मान्यता देने पर करेंगे ध्यान आकर्षित।

स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा की मांग रखी थी

इससे पहले, सोमवार को नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस विधायकों ने नर्सिंग घोटाले को लेकर स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा की मांग रखी थी। विपक्ष की मांग पर स्पीकर नरेन्द्र सिंह तोमर ने मंगलवार को नियम के तहत चर्चा कराने का आश्वासन दिया था। स्पीकर ने नर्सिंग घोटाले के मसले को ध्यानाकर्षण में शामिल किया है। इस पर स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री राजेन्द्र शुक्ल जवाब देंगे।