H

कांग्रेस सनातन विरोधी पार्टी, उसे सबक सिखाना जरूरी- कैलाश विजयवर्गीय

By: Ramakant Shukla | Created At: 27 October 2023 11:06 AM


कांग्रेस उनका साथ देती है, जो सनातन धर्म के विरोधी हैं। हमें कांग्रेस को सबक सिखाना है। यह बात विधानसभा क्षेत्र एक के भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने मेहता कालोनी स्थित जैसवाल साहू धर्मशाला में जैसवाल साहू समाज के दशहरा मिलन समारोह में कही। वे अलग-अलग समाज के लोगों से मिलकर सनातन धर्म, महिला सशक्तिकरण और विकास के मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं।

bannerAds Img
कांग्रेस उनका साथ देती है, जो सनातन धर्म के विरोधी हैं। हमें कांग्रेस को सबक सिखाना है। यह बात विधानसभा क्षेत्र एक के भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने मेहता कालोनी स्थित जैसवाल साहू धर्मशाला में जैसवाल साहू समाज के दशहरा मिलन समारोह में कही। वे अलग-अलग समाज के लोगों से मिलकर सनातन धर्म, महिला सशक्तिकरण और विकास के मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं। श्री विश्वकर्मा कोकास विकास परिषद के सम्मेलन में शामिल हुए विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री ने विश्वकर्मा जयंती पर शिल्पकारों के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू की है। जो शिल्पकार अपनी कला को आगे बढ़ाना चाहते हैं और जिनके पास रुपया नहीं है तो उन्हें 25 लाख रुपये तक का ऋण नाममात्र ब्याज दर पर दिया जाएगा। महिला सशक्तीकरण को लेकर कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार महिलाओं के लिए बहुत कार्य कर रही है। प्रदेश सरकार लाड़ली बहना योजना के तहत प्रतिमाह बहनों के खातों में रुपये दे रही है।

स्वास्थ्य, शिक्षा और यातायात में नंबर वन बनाना है

मेहता कालोनी में जैसवाल साहू समाज के दशहरा मिलन समारोह में विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर सफाई में तो नंबर वन है, अब हमें इसे स्वास्थ्य, शिक्षा और यातायात में नंबर वन बनाना है। 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। रामचरितमानस और हनुमान चालीसा हमारी रग-रग में व्याप्त है। इसे कौन मिटा सकता है? जो मिटाने का सोचेंगे वे खुद मिट जाएंगे। श्री छितूजी माली मांगलिक भवन कुशवाह नगर में लवकुश मंडल व्यापारी संगठन के कार्यक्रम में कहा कि ठेले और पटरी पर बैठने वालों को बिना ब्याज ऋण की योजना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बनाई है।