H

पीएम मोदी और सीएम योगी ने राष्ट्रपति मुर्मू को दी जन्मदिन की बधाई

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 June 2024 05:49 AM


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की है ।

bannerAds Img
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और उनकी अच्छी सेहत व लंबे जीवन की कामना की। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि, राष्ट्रपति जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। राष्ट्र के प्रति उनकी अनुकरणीय सेवा और समर्पण हम सभी को प्रेरित करता है। गरीबों और हाशिए पर पड़े लोगों की सेवा करने पर उनका ज्ञान और जोर एक मजबूत मार्गदर्शक शक्ति है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे अपने इस लेख में कहा कि, उनकी जीवन यात्रा करोड़ों लोगों को उम्मीद देती है। उनके अथक प्रयासों और दूरदर्शी नेतृत्व के लिए भारत हमेशा उनका आभारी रहेगा। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की है । सीएम योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा है कि, जनसेवा, राष्ट्र सेवा और समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए सतत समर्पित माननीय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! भगवान श्री जगन्नाथ जी से आपके सुदीर्घ व सुयशपूर्ण जीवन और उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना है।