H

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्‍ट के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, राहुल-जडेजा की हुई वापसी

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 10 February 2024 12:14 PM


BCCI ने इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे हुए 3 मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। केएल राहुल और रवींद्र जडेजा की एक बार फिर टीम में वापसी हुई है।

banner
IND vs ENG: BCCI ने इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे हुए 3 मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। केएल राहुल और रवींद्र जडेजा की एक बार फिर टीम में वापसी हुई है। हालांकि वह तीसरा टेस्ट खेलेंगे या नहीं इस पर अभी भी सवाल या निशान बने हुए हैं।

जडेजा और राहुल की फिटनेस के बाद होगी वापसी

टीम इंडिया का स्क्वॉड सामने आने के बाद भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने सीरीज के बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों से भी बाहर रहने का फैसला किया है। जिसकी जानकारी BCCI ने दी है। रवींद्र जडेजा और केएल राहुल को भारतीय स्क्वॉड में शामिल तो किया गया है, लेकिन BCCI ने स्क्वॉड के ऐलान में यह साफ कहा है कि, जडेजा और राहुल तभी भारतीय टीम में वापसी संभव है जब मेडिकल टीम से उन्हें फिटनेस मंजूरी मिले। ऐसे में अब दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम में वापसी करने के लिए फिटनेस साबित करनी होगी।

तीसरा मैच अब 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा

भारत और इंग्लैंड के बीत 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच अब 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। आपको बता दें कि, अभी तक दोनों टीमों के भी 2 मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता था। फिलहाल सीरीज में दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर है। अब तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया थोड़ी मुश्किल में होगी। टीम के पास अब पूरी सीरीज के लिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और श्रेयस अय्यर भी नहीं होने वाले हैं।