H

उदयनिधि के बयान पर सुशील मोदी का तंज, बोले - सनातन का अपमान करने के लिए ही I.N.D.I.A का जन्म हुआ

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 04 September 2023 04:02 AM


सुशील मोदी ने कहा कि, उदयनिधि जैसे नेताओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

bannerAds Img
तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर सियासी बवाल शुरू हो गया है। तमाम हिंदू संगठनों के अलावा भारतीय जनता पार्टी के नेता भी उन पर जोरदार हमलावर हो रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील मोदी ने भी उदयनिधि के बयान पर विरोध जताया और उनपर तीखा निशाना साधा है।

राहुल-लालू का सावन में मांसाहार संयोग नहीं, राजनीतिक प्रयोग है

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने I-N-D-I-A गठबंधन और उदयनिधि के बयान पर विरोध जताते हुए कहा कि, विपक्षी गठबंधन I-N-D-I-A का जन्म सनातन धर्म और भारत को लांछित करने के लिए ही हुआ है। यही हमारे समय की ईस्ट इंडिया कंपनी है, जिसमें हिंदुओं को अपमानित करने और आपस में बांट कर सत्ता हथियाने की होड़ लगी है। बीजेपी नेता ने आगे कहा कि, द्रमुक नेता उदयनिधि का बयान और राहुल गांधी-लालू प्रसाद यादव का सावन में मांसाहार संयोग नहीं, राजनीतिक प्रयोग है।

नीतीश बताएं कि, वे उदयनिधि के बयान से सहमत हैं या नहीं

भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता सुशील मोदी ने कहा कि, उदयनिधि जैसे नेताओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। करोड़ों सनातन धर्मियों की भावना को आघात पहुंचाया है। राहुल गांधी, नीतीश कुमार जैसे नेता चुप्पी साध कर उदयनिधि का समर्थन कर रहे हैं। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आगे कहा कि, गठबंधन I-N-D-I-A में संयोजक पद के दावेदार नीतीश कुमार बताएं कि, वे उदयनिधि के बयान से सहमत हैं या नहीं।