H

विपक्षी मुख्यमंत्री को जेल भेज दो, यही है मोदी मॉडल ऑफ डेमोक्रेसी - दिग्विजय सिंह

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 02 April 2024 01:12 PM


दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा में आने वाली सभी 8 विधानसभाओं में पदयात्रा करेगें। यात्रा 31 मार्च को आगर मालवा जिले की सुसनेर विधानसभा से शुरू हो चुकी है।

banner
लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसी के साथ राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। इसी क्रम में बीजेपी-कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर खूब जुबानी तीर छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी व पीएम मोदी पर हमला बोला है।

यही है मोदी मॉडल ऑफ डेमोक्रेसी

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट कर लिखा है कि, विपक्ष के निर्वाचित मुख्यमंत्री को जेल भेज दो। विपक्ष के नेताओं पर झूठे मुकदमे बना दो। उनके बैंक के खातों पर खर्च करने पर रोक लगा दो और फिर भी हारने की शंका है तो VVPAT में software डाल कर EVM को manipulate कर लो। यही पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह मॉडल ऑफ़ डेमोक्रेसी है। जिसे पीएमओ इंडिया ‘Mother of Democracy’ कहते हैं।

दिग्विजय सिंह ने चुनाव जीतने का ‘विजय’ प्लान बनाया

आपको बता दें कि, कांग्रेस ने पूर्व सीएम व एमपी कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह को राजगढ़ लोकसभा से चुनावी दंगल में उतारा है। दिग्विजय सिंह ने चुनाव जीतने का ‘विजय’ प्लान बनाया है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने चुनावी प्लान को अमलीजामा पहनाने के लिए राजगढ़ लोकसभा में आने वाली सभी 8 विधानसभाओं में पदयात्रा करेगें। यात्रा 31 मार्च को आगर मालवा जिले की सुसनेर विधानसभा से शुरू हो चुकी है।