H

भोपाल के इस इलाके में आज नहीं मिलेगा पानी, शाम 6 बजे तक सप्लाई रहेगी बंद

By: Sanjay Purohit | Created At: 09 February 2024 12:56 PM


भोपाल के कोलार की कई कॉलोनियों में शुक्रवार को पानी की सप्लाई बंद की जा रही है. केरवा फिल्टर प्लांट से जिन क्षेत्रों में पानी की सप्लाई की जाती थी, उन इलाकों में पानी की सप्लाई बंद की जाएगी.

banner
भोपाल के कोलार की कई कॉलोनियों में शुक्रवार को पानी की सप्लाई बंद की जा रही है. केरवा फिल्टर प्लांट से जिन क्षेत्रों में पानी की सप्लाई की जाती थी उन इलाकों में पानी की सप्लाई बंद की जाएगी. बिजली की सप्लाई बंद होने के कारण वाटर फिल्टर प्लांट बंद रहेगा. इस कारण सुबह के 10 बजे से लेकर शाम के 6 बजे तक पानी की सप्लाई रोक दी जाएगी

इन इलाकों में नहीं होगी पानी की सप्लाई

कोलार के कई इलाकों में शुक्रवार यानी की आज पानी की सप्लाई नहीं की जा सकेगी. केरवा वाटर फिल्टर प्लान में बिजली के काम के चलते पानी की सप्लाई बंद की जाएगी. इन इलाकों में राजवैद्य कॉलोनी, 610 क्वार्टर, गरीब नागर, सर्व धर्म कॉलोनी, राजहर्ष कॉलोनी, वरुण नगर, प्रियंका नगर, समेत सभी आस पास के क्षेत्रों की पानी सप्लाई पर असर पड़ेगा.

इस कारण बंद होगी सप्लाई

केरवा वाटर फिल्टर प्लांट में बिजली कंपनी 33 केवीए फिल्टर की फिल्टर लाइन का काम कर रही है. इससे आने वाले समय में पानी की सुविधा में बढ़ोतरी होगी. इसी कारण बिजली की सप्लाई एक दिन यानी की शुक्रवार के दिन बंद की जाएगी. ताकि ये कार्य किया जा सके. इसके कारण टंकियों में पानी नहीं भरा जा सकेगा और पानी की सप्लाई रोक दी जाएगी. इन इलाकों के लोगों को सूचित किया जाता है कि 10 बजे के पहले आपने घरों में पानी को भर कर रख लें, ताकि परेशानी न हो.