H

CG NEWS : 9 नवंबर को बीएसपी सुप्रीमो मायावती आएँगी छत्तीसगढ़, आम सभा को सम्बोधित करेंगी।

By: Shivani Hasti | Created At: 27 October 2023 06:16 AM


bannerAds Img
CG NEWS : जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को बिगुल बज चुका है। इस बीच हर एक राजनीतिक दल चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। लगातार राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का चुनावी प्रचार भी प्रदेश के कई क्षेत्रों में हो रहा है। इस बीच 9 नवंबर को बीएसपी सुप्रीमो मायावती छत्तीसगढ़ चुनावी प्रचार के लिए आ रही है.बीएसपी सुप्रीमो मायावती जांजगीर चांपा में दूसरे चरण के चुनावी प्रचार के लिए आ रही हैं मायावती सक्ती जिला के जैजैपुर विधानसभा में आम सभा को सम्बोधित करेंगी।

Read More: CG NEWS : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आज करेंगे नामांकन दाखिल, लोरमी में अरुण साव निकालेंगे नामांकन रैली में केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल

दरअसल, गुरुवार को जांजगीर चाम्पा जिला के तीन विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान बीएसपी के प्रदेश प्रभारी नर्मदा अहिरवार भी प्रत्याशियों के साथ नामांकन दाखिल प्रक्रिया में शामिल हुए. पामगढ, अकलतरा और जांजगीर चाम्पा जिले के बीएसपी प्रत्याशियों ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया। इस दौरान नर्मदा अहिरवार ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि, इस बार बीएसपी और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी एक साथ चुनावी मैदान में उतरी है. जल्द ही बच्चे हुए सीटों पर प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी.बीएसपी कभी घोषणा पत्र जारी नहीं करती. संविधान पर भरोसा करते हुए उसका पालन करने की सोच रखती है।