H

दिल्ली पुलिस के मालखाने में लगी भीषण आग

By: Sanjay Purohit | Created At: 29 January 2024 02:45 PM


दिल्ली के वाजीराबाद पुलिस स्टेशन के मालखाने में भीषण आग लग गई। आग लगने से तकरीबन 300 व्हीलर जलकर खाक हो गई।

banner
देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल (पीटीएस) के मालखाने में आग लग गई। सूत्रों ने बताया कि रविवार रात लगी आग में करीब 300 वाहन जलकर राख हो गए। बताया कि आग गोदाम में लगी और कुछ ही देर में उसने गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया, जिनमें कार, मोटरसाइकिल, स्कूटर आदि शामिल थे। फायर बिग्रेड अधिकारी ने बताया कि मालखाने में आग लगने की सूचना मिलते ही 6 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

फायर कंट्रोल रूम को आधी रात करीब 12:30 बजे आग लगने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद विभिन्न फायर स्टेशनों से करीब आधा दर्जन आग बुझाने वाली गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने में जुट गईं। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोदाम में लगी आग पर काबू पाया गया।

300 गाड़ियां जलकर राख

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि आग से बड़ी संख्या में वाहन (करीब 200 दो पहिया और 45 चार पहिया वाहन) क्षतिग्रस्त हो गए। इससे लाखों का नुकसान हुआ। सभी क्षतिग्रस्त वाहन बाहरी जिले की केस प्रॉपर्टी का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा है कि आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। सोनिया विहार पुलिस स्टेशन में उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।