H

T20 World Cup 2024: भारत की जीत से खुश हुए Sundar Pichai, Satya Nadella ने टीम इंडिया

By: payal trivedi | Created At: 30 June 2024 07:01 AM


टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रिका को हरा कर T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की। भारत ने साउथ अफ्रिका को 7 रनों से हराया।

bannerAds Img
Tech: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रिका को हरा कर T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की। भारत ने साउथ अफ्रिका को 7 रनों से हराया। भारत और साउथ अफ्रिका के बीच हो रहे टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की ट्रॉफी के लिए इस आखिरी मुकाबले पर मानो हर किसी की निगाहें टिकी हुई थीं। जैसे ही भारत ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम की, टीम इंडिया की वाहवाही चारों ओर गूंजने लगी। इसी कड़ी में क्रिकेट के बड़े फैन माने जाने वाले गूगल सीईओ सुंदर पिचाई ने भारत को इस जीत पर बधाई दी है।

सुंदर पिचाई बोले भारत था जीत का हकदार

सुंदर पिचाई ने भारत को बधाई देते हुए एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट के साथ अपनी खुशी जाहिर की। वे इस पोस्ट में लिखते हैं, क्या खेल था, मैं मुश्किल से सांस ले पाया, सब चीजों ने मिलकर खेल को अद्भुत बनाया। टीम इंडिया को जीत की बधाई हो। भारत इस जीत का हकदार था। साउथ अफ्रिका ने भी बेहतर खेला। शानदार #WorldT20

सत्य नडेला ने भी की भारत की तारीफ

सुंदर पिचाई ही नहीं, माइक्रोसॉफ्ट सीईओ सत्य नडेला भी भारत की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते नजर आए। सत्य नडेला ने भी अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से भारत को इस बड़ी जीत की बधाई दी। वे अपने इस लेटेस्ट पोस्ट में लिखते हैं- क्या फाइनल था! टीम इंडिया को जीत की बधाई, साउथ अफ्रिका ने भी अच्छा खेला। सुपर वर्ल्ड कप... चलो! वेस्टइंडीज और अमेरिका में और क्रिकेट देखते हैं।