H

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी टीम इंडिया को जीत की बधाई, बोले - रोहित की लीडरशिप, विराट की पारी, सूर्या का कैच सदैव याद रहेगा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 June 2024 11:03 AM


टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रिका को हरा कर T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की।

bannerAds Img
टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रिका को हरा कर T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की। भारत ने साउथ अफ्रिका को 7 रनों से हराया। भारत और साउथ अफ्रिका के बीच हो रहे टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की ट्रॉफी के लिए इस आखिरी मुकाबले पर मानो हर किसी की निगाहें टिकी हुई थीं। जैसे ही भारत ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम की, टीम इंडिया की वाहवाही चारों ओर गूंजने लगी। पीएम मोदी के बाद केंद्रीय मंत्रियों की तरफ से भारतीय टीम को जीत की बधाई मिल रही हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टीम को जीत की बधाई दी।

हृदय आनंदित है, अनेक भावों से भरा है

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंडिया टीम को जीत की बधाई देते हुए कहा कि, हृदय आनंदित है, अनेक भावों से भरा है। 'विश्व विजेता' भारत का प्रत्येक नागरिक कल गौरव के उन अद्भुत क्षणों का साक्षी बना, जो इतिहास में हमेशा के लिए अमर हो गए। पूरे मैच के दौरान सांसें ऊपर-नीचे होती रहीं। लेकिन हमारे जांबाज खिलाड़ियों ने कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी अद्भुत धैर्य का परिचय दिया और सफलतापूर्वक मैच को निकाला।

यह मैच प्रत्येक भारतवासी को सदैव याद रहेगा

एमपी पूर्व सीएम व केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम इंडिया की तारीफ में कसीदें पढ़ते हुए कहा कि, कप्तान रोहित शर्मा की लीडरशिप, विराट कोहली की यादगार पारी, सूर्य कुमार यादव का बेहतरीन कैच और हमारे सभी खिलाड़ियों के संयुक्त पराक्रम से 29 जून की तारीख स्वर्णिम अक्षरों में अंकित हो गई। यह मैच प्रत्येक भारतवासी को सदैव याद रहेगा।