H

उमर अब्दुल्ला बोले - किसी चुनाव को हल्के में नहीं लेते, हम लोकसभा चुनाव के लिए तैयार

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 March 2024 04:50 PM


उमर अब्दुल्ला ने कहा कि, कोई भी चुनाव जीतना आसान नहीं होता। हर चुनाव में अलग-अलग परिस्थितियां होती हैं।

banner
देश में सभी लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होगा और परिणाम 4 जून आएंगे। इस बीच पक्ष और विपक्ष भी आमने-सामने है। राजनेताओं के बीच सियासी वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है। इसी क्रम में नेशनल कांफ्रेंस के दिग्गज नेता उमर अब्दुल्ला ने बड़ा दावा किया है।

केंद्र सरकार हमें हराने के लिए पूरी ताकत लगा रही

नेशनल कांफ्रेंस के दिग्गज नेता उमर अब्दुल्ला ने आज यानी की बुधवार को दावा किया है कि, केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव में पार्टी को हराने के लिए पूरी ताकत लगा रही है। उन्होंने आगे कहा कि, नेशनल कांफ्रेंस किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेती और लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी कर रही है।

कोई भी चुनाव जीतना आसान नहीं होता

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने यहां पार्टी कार्यालय से रवाना होते समय पत्रकारों से कहा कि, कोई भी चुनाव जीतना आसान नहीं होता। हर चुनाव में अलग-अलग परिस्थितियां होती हैं। नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने आगे कहा कि, इस बार केंद्र सरकार पूरी ताकत के साथ हमें हराने की कोशिश में लगी हुई है।

हम किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेते

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में आगे कहा कि, पहले के चुनावों में बंदूकों का इस्तेमाल होता था। नेशनल कांफ्रेंस आतंकवाद का सबसे बड़ा निशाना रही है। हमने सबसे कठिन समय में चुनाव लड़ा है, चाहे वह 1996 का चुनाव हो, या 1998 और 1999 का चुनाव जब मैंने मजबूत बहिष्कार के आह्वान के बावजूद चुनाव लड़ा था। पूर्व सीएम ने कहा कि, हम किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेते, हम अपनी तैयारी कर रहे हैं और हमें जीत की उम्मीद है।