H

सपा नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, बोले - जयंत चौधरी के जाने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 08 February 2024 04:42 PM


उत्तराखंड में यूसीसी लागू होने पर सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि, जब आदमी डूबने लगता है तो तिनके का सहारा लेने लगता है।

banner
समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के NDA में जाने पर बड़ा बयान दिया है। सपा सांसद यादव ने कहा कि, जयंत चौधरी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। आगे उन्होंने दावा किया कि, बीजेपी से नजदीकी पर समाजवादी पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। आरएलडी का जो बेस वोट था वह बीजेपी में चला गया है।

धर्म के नाम पर बीजेपी नफरत फैला रही है

मुख्यमंत्री योगी के ज्ञानवापी और मथुरा के बयान पर प्रतिक्रिया दते हुए रामगोपाल यादव ने कहा कि, भाजपा के पास कोई एजेंडा नहीं है, सिर्फ धर्म के नाम पर बीजेपी नफरत फैला रही है। हर घर जल की योजना पर सपा नेता ने कहा कि, इस योजना को धरातल पर नहीं ले पी सरकार। लोग परेशान हैं, लोगों को नल हम दे रहे हैं, सरकार द्वारा कोई काम नहीं हुआ। जनता परेशान हैं।

देश की 80 पर्सेंट आबादी के साथ अत्याचार हुआ है

वहीं आगे उत्तराखंड में यूसीसी लागू होने पर सपा नेता यादव ने कहा कि, जब आदमी डूबने लगता है तो तिनके का सहारा लेने लगता है। ऐसा ही अब बीजेपी कर रही है। उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी खत्म हो रही है। प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि, देश की 80 पर्सेंट आबादी के साथ अत्याचार हुआ है और इन सबको साथ लेकर समाजवादी पार्टी जन-जन तक जा रही है।