H

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बोले शंकर लालवानी

By: Richa Gupta | Created At: 28 August 2023 09:14 AM


इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि बीजेपी लीगल सेल मामले में एक्शन लेगा। कई बार हमने देखा है दिग्विजय सिंह किस प्रकार भ्रामक जानकारी पहुंचाते हैं और वातावरण को खराब करते हैं।

banner
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे चुनावी माहौल गरमाते जा रहा है। इसी कड़ी में दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर सियायत शुरू हो गई है। प्रशासन ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट को फर्जी बताया है। डीजीपी और दमोह एसपी ने मामले को लेकर ट्विटर पर लिखा- कुंडलपुर संबंधी जानकारी भ्रामक और तथ्यहीन है। वहीं इसे लेकर इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि बीजेपी लीगल सेल मामले में एक्शन लेगा। कई बार हमने देखा है दिग्विजय सिंह किस प्रकार भ्रामक जानकारी पहुंचाते हैं और वातावरण को खराब करते हैं भ्रम फैलाना और वातावरण खराब करना उनकी फितरत है। शुरू से जब से विपक्ष में आए हैं इस प्रकार के उन्होंने कई ट्वीट किए हैं। और बयान दिए हैं देखिए वह लोग हैं जिनके ऊपर कई बार अलग-अलग प्रकरण दर्ज हुए हैं फिर यह वही कारस्तानी करते हैं और भ्रम फैलाते हैं और जो बहुत निंदनीय है।

जनआशीर्वाद यात्रा पर बोल शंकर लालवानी

जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर शंकर लालवानी ने कहां कि, कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है पांच जगह से जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है और हमारी माता बहने इस बार खुलकर आ रही है जिस प्रकार से मुख्यमंत्री जी ने लाडली बहन योजना शुरू की है मुझे लगता है कि यात्रा में महिलाओं का बहुत योगदान रहेगा और यह यात्रा बहुत भव्य रहेगी और ऐतिहासिक यात्रा रहेगी। सूची जारी करने पर कहा कि, यह हमारे पार्टी ने तत्व और केंद्रीय चुनाव समिति का रहता है और जब भी सूची जारी करेगी हम कार्यकर्ता फिर कम पर लगेंगे।

Read More: सागर में दलित की हत्या ने लिया सियासी रंग, कांग्रेस ने मंत्री भूपेन्द्र सिंह पर लगाये गंभीर आरोप